EntertainmentTrending Now

शेरोन स्टोन का ‘सबसे बड़ा फैन’ हूं : शाहरुख


मुंबई: रोमांस के बादशाह शाहरुख खान ने वेलेंटाइन डे के मौके पर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से बातचीत की और साझा किया कि वह हॉलीवुड स्टार शेरोन स्टोन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

उन्होंने शेरोन की प्रशंसा करते हुए उन्हें सबसे खूबसूरत और बुद्धिमान महिला कहा। मंगलवार को एक फैन ने शेरोन का शाहरुख के पास आने और उन्हें नमस्ते करते हुए एक वीडियो शेयर किया। यूजर ने उनसे उस पल के बारे में पूछा।

शाहरुख ने जवाब दिया: हो सकता है कि शेरोन को पता न हो लेकिन मैं उनका सबसे बड़ा प्रशंसक हूं। वह सबसे खूबसूरत और बुद्धिमान महिला हैं!!! एक यूजर ने उनसे ‘डंकी’ के लिए राजकुमार हिरानी के साथ काम करने के बारे में पूछा, तो शाहरुख ने जवाब दिया: राजू सर के साथ काम करना सपना सच होने जैसा है। उनसे और उनकी फिल्म मेकिंग से बहुत कुछ सीखा। मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं और वह बहुत मजेदार हैं।

‘दिलवाले’ स्टार से जब अमिताभ बच्चन का वर्णन करने के लिए कहा गया तो उन्होंने अमिताभ बच्चन को दी ओनली लीजेंड कहा । उन्होंने यह भी साझा किया कि वह ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म ‘फाइटर’ देखने का इंतजार कर रहे हैं।

एक फैन ने पूछा कि उन्होंने अपनी पत्नी गौरी को पहला वैलेंटाइन डे गिफ्ट क्या दिया था?, शाहरुख ने कहा- अगर मुझे ठीक से याद है तो अब 34 साल हो गए हैं। मुझे लगता है कि गुलाबी रंग की बालियों की एक जोड़ी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *