EntertainmentTrending Now

किंग खान ने पहले वैलेंटाइन डे पर पत्नी गौरी को दिया था ये खास गिफ्ट


नई दिल्‍ली – किंग खान यानि शाहरुख खान अपनी नई थ्रीलर पठान की सफलता के बाद इन दिनों फैंस के साथ ट्विटर पर चैट कर रहे हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। एक बार फिर शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK के सेशन होस्ट किया, जिसमें फैंस ने उनसे मजेदार सवाल किए और शाहरुख ने भी ईमानदारी से उन्हें जवाब दिए। शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर लिखा था,”बहुत दिन हो गए, हम कहां से कहा आ गए…मुझे लगता है कि खुद को अपडेट करने के लिए थोड़ा सा #AskSRK करना ही उचित है। कृपया प्रश्नों को मज़ेदार बनाए रखें…आइए शुरू करें”

क्योंकि ये वैलेंटाइन डे है तो एक फैन ने शाहरुख खान और गौरी को लेकर सवाल कर लिया। फैन ने पूछा कि उन्होंने अपनी पत्नी को पहले वैलेंटाइन डे पर क्या तोहफा दिया था। इस पर बॉलीवुड के किंग ने जवाब दिया कि शायद उन्होंने पिंक प्लास्टिक के इयररिंग दिए थे। एसआरके ने लिखा,”अगर मुझे ठीक याद है तो अब 34 साल हो गए हैं … मुझे लगता है कि गुलाबी प्लास्टिक की बालियों की एक जोड़ी दी थी।”

इस दौरान शाहरुख ने अपनी बॉडी के बारे में भी चर्चा की और कहा कि वह इसे कैसे बनाए रखते हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने पूछा कि क्या उसके पास अभी भी एब्स हैं या ‘बटर चिकन’ की वजह से गायब हो गए हैं। टाइगर श्रॉफ के हीरोपंती संवाद का हवाला देते हुए, SRK ने तुरंत जवाब दिया, “जैसा कि मेरे बेबी टाइगर श्रॉफ ने कहा था” दूसरों के आते नहीं मेरे जाते नहीं “हा हा।”

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *